Type Here to Get Search Results !

Asembaley Election 2022: सूरत में कार से 75 लाख की नकदी के साथ कांग्रेस का VIP पास बरामद, 1 दिसंबर को होनी है वोटिंग

 Asembaley Election 2022: सूरत में कार से 75 लाख की नकदी के साथ कांग्रेस का VIP पास बरामद, 1 दिसंबर को होनी है वोटिंग

The girl praised BJP
The girl praised BJP
Asembaley Election 2022:कार में तीन लोग सवार थे. पुलिस को देखते ही एक भाग निकला, जबकि दो को हिरासत में ले लिया गया. कार में मिली नकदी को जब्त कर लिया गया है.
गुजरात में सूरत के महिधरपुरा इलाके की ज़दाखाड़ी मोहल्ले में स्थित रंगरेज़ टावर के पास से महाराष्ट्र पासिंग वाली एक इनोवा कार से 75 लाख रुपये बरामद हुए हैं. इससे पहले 11 नवंबर को हुई एक जब्ती में गुजरात में 71.88 करोड़ रुपए का कैश, शराब, ड्रग्स कीमती धातु और फ्रीबीज जब्त किया गया था.
गुजरात में आगामी चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुटी हुई है. ऐसे में वोटिंग से पहले बड़ी खबर सामने आई है. जहां चुनाव आयोग की टीम ने सूरत में एक कार से लाखों रुपए कैश बरामद किए हैं. दरअसल, कार में कैश के साथ कांग्रेस के वीआईपी पास भी मिले हैं.हालांकि, इसको लेकर सुगबुगाहट शुरु हो गई है. इस पर चुनाव आयोग के उड़न दस्ता टीम ने पुलिस और आयकर विभाग को जानकारी दी. सूचना मिलने पर आयकर विभाग और सूरत पुलिस की टीम छानबीन करने में जुट गई है.दरअसल, गुजरात में 1 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है. जहां पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर वोटिंग की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये कार सूरत के महिधरपुरा इलाके की जदाखाड़ी इलाके के रंगरेज टावर के पास एक इनोवा कार खड़ी थी.महाराष्ट्र पासिंग की इस कार से 75 लाख रुपए बरामद किए जाने की जानकारी मिली है. हालांकि, इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया है. साथ ही चुनाव आयोग से कांग्रेस का नामांकन रद्द करने की भी मांग की है.
Assembly Election 2022: गुजरात चुनाव की सरगर्मियां चरम पर हैं. राज्य में एक दिसंबर को पहले चरण का मतदान होना है. पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. जिन 19 जिलों में वोटिंग होनी है, उनमें कच्छ, सुरेंद्रनगर, मोरबी, राजकोट, जामनगर, देवभूमि द्वारका, पोरबंदर, जूनागढ़, गिर सोमनाथ, अमरेली, भावनगर, बोटाद, नर्मदा, भरूच, सूरत, तापी, डांग्स, नवसारी, और वलसाड जिले शामिल हैं. वोटिंग से पहले सूरत से बड़ी खबर सामने आ रही है.

कार पर मराहाष्ट्र का नंबर

कार पर महाराष्ट्र का नंबर MH-04 ES-9907 लिखा है. ये कार महाराष्ट्र की थाना पासिंग इलाके की है. कार में तीन लोग सवार थे. पुलिस को देखते ही एक भाग निकला, जबकि दो को हिरासत में ले लिया गया है. कार में मिली नकदी को जब्त कर लिया गया है. कार में बीएन संदीप नाम का गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी का एक वीआईपी पार्किंग कार्ड भी मिला है. कांग्रेस का वीआईपी पार्किंग कार्ड मिलने से बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. 

गुजरात में लागू है आचार संहिता

बता दें कि, गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते पूरे प्रदेश में आचार संहिता लागू हो गई है. ऐसे में चुनाव आयोग की ओर से खास तौर पर इंतजाम किया गया है कि, कोई भी शख्स चुनाव में शराब, ड्रग्स या मादक पदार्थों की तस्करी ना कर सके. इसके अलावा कैश, शराब के जरिए मतदान को प्रभावित न कर सके. गौरतलब है कि, चुनाव आचार संहिता वाले इलाकों में चुनाव या उम्मीदवार से संबंधित कोई भी आपात्तिजनक गतिविधि आपको जेल पहुंचा सकती है.
ये भी पढ़ें




📢 In this post I have shared with you all ⚡ Asembaley Election 2022: सूरत में कार से 75 लाख की नकदी के साथ कांग्रेस का VIP पास बरामद, 1 दिसंबर को होनी है वोटिंग So how did you all like this post, you can tell by commenting. If you have any question then you can 🙌 CONTACT US to your question. Thanks for visiting our website.
🔔 FREE JOB ALERT 🔔