Type Here to Get Search Results !

Delhi Murder: 'देश में चल रहा मुस्लिमों का लव जिहाद मिशन', श्रद्धा के मर्डर पर बोले मोदी सरकार के मंत्री

 Delhi Murder: 'देश में चल रहा मुस्लिमों का लव जिहाद मिशन', श्रद्धा के मर्डर पर बोले मोदी सरकार के मंत्री




जरीवाल का BJP पर आरोपी
केजरीवालका BJP पर आरोप
देश में मुस्लिमों को लव-जिहाद मिशन चल रहा है। हिंदू लड़कियों की बहला-फुसला कर हत्या की जा रही है।  दिल्ली की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। दिल्ली में 26 साल की श्रद्धा की बेरहमी से हुई हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्रद्दा की हत्या का आरोप आफताब आरिफ पूनावाला पर है। इस सनसनीखेज हत्याकांड में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। सोमवार को इस मामले में पुलिस ने आफताब से जब पूछताछ की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं। आफताब और श्रद्धा कई दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। श्रद्धा ने जब आफताब पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। श्रद्धा के शव के कई टुकड़े किये गये और आफताब ने उनके शव के टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया था।
यहां काफी समय तक पुलिस आफताब के साथ शव के टुकड़ों को तलाशती रही। अंदेशा जताया जा रहा है कि पुलिस को इस दौरान कुछ हड्डियां मिली हैं लेकिन यह मानव अंग हैं या नहीं अभी जांच के बाद इसकी पुष्टि हो पाएगी। 
Delhi Crime : श्रद्धा मर्डर केस में धीरे-धीरे अहम खुलासे हो रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस के हवाले से कहा जा रहा है कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब यह दिखाना चाहता था कि श्रद्धा अभी जिंदा है। यह दिखाने के लिए उनसे कई पैंतरे आजमाए। दिल्ली पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि अभी पुलिस उस हथियार की तलाश में है जिससे श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े-टुकड़े किये गये थे। मई में श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब जून तक श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था ताकि लोगों को यह लगे कि श्रद्धा जिंदा है। श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से उसने दोस्तों को मैसेज भी भेजे। इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट् में यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी ने श्रद्धा के क्रेडिट कार्ड के बिल भी भरे ताकि कंपनियां उसके मुंबई के पते पर ना पहुंच सकें।

पिता ने जताया लव जिहाद का शक

इधऱ इस हत्याकांड को लेकर श्रद्धा के पिता विकास मदन वॉक ने इस हत्या में लव जिहाद का संदेह जताया है। उन्होंने आफताब के लिए फांसी की मांग की है। पुलिस आफताब को लेकर उस जगह पर पहुंची जहां उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को फेंका था। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि जांच-पड़ताल में मिले साक्ष्यों की अभी पुष्टि की जाएगी। 

श्रद्धा, आफताब और वो...

इस बीच कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि आफताब की जिंदगी में एक अन्य लड़की भी थी। कहा जा रहा है कि श्रद्धा की हत्या के कुछ दिनों बाद आफताब ने कथित तौर से किसी अन्य लड़की को डेट किया था। यह भी कहा जा रहा है कि यह लड़की एक मनोवैज्ञानिक थी। श्रद्धा की हत्या के कुछ ही दिनों बाद यह लड़की कथित तौर से आफताब के घर भी आई थी। उस वक्त घर में ही श्रद्धा के शरीर के टुकड़े छिपा कर रखे हुए थे।

35 टुकड़ों में काटा

बताया जा रहा है कि 28 वर्षीय आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर को कथित तौर पर 35 टुकड़ों में काट डाला और उन टुकड़ों को दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया था। पुलिस ने बताया था कि महाराष्ट्र के मानिकपुर थाना के कर्मचारी ने आठ नवंबर को एक महिला के लापता होने के संबंध में दिल्ली के महरौली थाना में रिपोर्ट दी। पुलिस ने बताया कि उक्त लापता महिला छतरपुर पहाड़ी इलाके में आफताब अमीन पूनावाला के साथ रह रही थी और इलाके से लापता हो गई थी। लिहाजा नौ नवंबर को महरौली थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। 
आगे उन्होंने कहा, "देशभर में मुस्लिमों का लव जिहाद चल रहा है। हिंदू लड़कियों को बहलाकर उनको अपने साथ जोड़ना और फिर या तो उसे इस तरह से छोड़ देना या फिर उसकी हत्या कर देना दुर्भाग्यपूर्ण है।" डीसीपी अंकित चौहान ने रिपब्लिक को बताया कि अप्रैल और मई के महीने में श्रद्धा और आफताह दिल्ली आए थे और यहां दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। दरिंदे आफताब ने पहले तो युवती का गला घोंटकर उसके शरीर को कई हिस्सों में बेरहमी से काट दिया। पुलिस के अनुसार हत्या मई के महीने में हुई थी। आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए एक फ्रीज भी खरीदा। शव के 35 टुकड़े करके उसे महीनों तक फ्रिज में रखा और फिर हर दिन काटे गए एक-एक हिस्से को जंगल में फेंकता रहा। श्रद्धा के घरवालों को अनहोनी का शक हुआ और फिर लड़की के पिता ने मुंबई पुलिस में शिकायत की जिसके बाद धीरे-धीरे मामले का खुलासा हुआ। 
ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल बोलीं; '6 महीने पहले ये घटना घटी और उसका पता भी नहीं चला?'
📢 In this post I have shared with you all ⚡ Delhi Murder: 'देश में चल रहा मुस्लिमों का लव जिहाद मिशन', श्रद्धा के मर्डर पर बोले मोदी सरकार के मंत्री So how did you all like this post, you can tell by commenting. If you have any question then you can 🙌 CONTACT US to your question. Thanks for visiting our website.
🔔 FREE JOB ALERT 🔔