Type Here to Get Search Results !

केजरीवाल का BJP पर आरोप- हमारे 7 MLA को 10-10 करोड़ में खरीदने का दिया गया था ऑफर

केजरीवाल का BJP पर आरोप- हमारे 7 MLA को 10-10 करोड़ में खरीदने का दिया गया था ऑफर





जरीवाल का BJP पर आरोपी
केजरीवालका BJP पर आरोप

नेशनल डेस्क; दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पंजाब में उनकी पार्टी के 10 विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये की पेशकश कर खरीदने की कोशिश करने का बुधवार को आरोप लगाया। केजरीवाल ने यहां संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया, ‘‘कल (मंगलवार को) हमें पता चला कि उसने (भाजपा ने) 25-25 करोड़ रुपये की पेशकश कर पंजाब में विधायकों को खरीदने का प्रयास किया। पंजाब में हमारे 10 विधायकों से संपर्क किया गया और वे सभी आज (बुधवार को) संवाददाता सम्मेलन करेंगे और उसे (भाजपा) बेनकाब करेंगे।'' 
ये भी पढ़ें:
Kejriwal उन्होंने कहा, ‘‘वे विधायकों को खरीद रहे हैं और सरकारों को तोड़ रहे हैं जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।'' उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा हर राज्य में धनबल के जरिए या केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय जैसी एजेंसियों का डर दिखाकर विधायकों को खरीदने के लिए ‘ऑपरेशन लोटस' चला रही है। केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा विधायकों को खरीदने के लिए जनता के पैसे का इस्तेमाल कर रही है जिससे देश में महंगाई बढ़ रही है।
इससे पहले राज्य की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने गुरुवार 11 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई थी. कहा जा रहा था कि आप के कई विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा है और पार्टी को डर है कि कहीं भाजपा आप सरकार में तोड़फोड़ करने की कोशिश न करे. इसलिए यह बैठक बुलाई गई है. लेकिन बैठक शुरू होने के कुछ देर बाद ही इस मसले पर तस्वीर साफ हो गई. मीटिंग शुरू होने के करीब 40 मिनिट बाद बताया गया कि सभी विधायकों से संपर्क हो गया है.
विधायक दल की बैठक में आप के 54 विधायक पहुंचे. वहीं 8 विधायक इस समय दिल्ली से बाहर हैं.जो विधायक दिल्ली से बाहर हैं, उनमें सतेंद्र जैन (जेल में), मनीष सिसोदिया (हिमाचल में) और राम निवास गोयल (अमेरिका में) भी शामिल हैं.
आप ने लगाए बीजेपी पर आरोप
उन्होंने गोवा में कांग्रेस के आठ विधायकों के भाजपा में शामिल होने को लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि वह अपने विधायकों को भाजपा का शिकार होने से रोक नहीं पायी। उन्होंने कहा, ‘‘जो पार्टी विधायकों को खरीद रही है और गलत कर रही है, वह लोकतंत्र के लिए खतरा तो है ही, लेकिन कांग्रेस की भी गलती है। क्यों केवल कांग्रेस के विधायकों को शिकार बनाया जाता है? इतनी कोशिशों के बाद भी वह (भाजपा) हमारे विधायकों को क्यों नहीं खरीद पाती।'' उन्होंने कहा, ‘‘उसने दिल्ली और अब पंजाब में हमारे विधायकों को खरीदने की चेष्टा की लेकिन हमने उसे (भाजपा) बेनकाब कर दिया।'' 
हमें सरकार तोड़ने की जरूरत नहीं- बीजेपी

📢 In this post I have shared with you all ⚡ केजरीवाल का BJP पर आरोप- हमारे 7 MLA को 10-10 करोड़ में खरीदने का दिया गया था ऑफर So how did you all like this post, you can tell by commenting. If you have any question then you can 🙌 CONTACT US to your question. Thanks for visiting our website.
🔔 FREE JOB ALERT 🔔